Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeखेल‘नरेंद्र मोदी साहब आपसे मिलकर..’ प्रधानमंत्री से मिलने पर क्रिकेटर जडेजा का...

‘नरेंद्र मोदी साहब आपसे मिलकर..’ प्रधानमंत्री से मिलने पर क्रिकेटर जडेजा का ट्वीट

नई दिल्ली। मंगलवार को टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। खुद जडेजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी फोटो साझा की है। इस दौरान रविंद्र जडेजा के साथ उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा ने मौजूद रही। दोनों ही पीएम मोदी को गुलदस्ता देकर स्वागत कर रहे है। आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भाजपा की विधायक भी हैं। भाजपा ने गुजरात की जामनगर नॉर्थ सीट से उन्हें चुनावी मैदान में उतारा था। रिवाबा जडेजा ने बंपर वोटों से जीत हासिल की थी और पहली बार विधायक भी बनी। रिवाबा ने कांग्रेस प्रत्याशी बिपेंद्र सिंह चतुरसिंह को 40 हजार के अधिक वोटों से हराया था। क्रिकेटर जडेजा के पिता और बहन भी राजनीति में भी एक्टिव है।

Ravindra Jadeja Balasaheb Thackeray..

वहीं रविंद्र जडेजा ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”नरेंद्र मोदी साहब आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा, आप हमारी मातृभूमि के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण का एक प्रमुख उदाहरण हैं! मुझे यकीन है कि आप हर किसी को बेहतरीन तरीके से प्रेरित करते रहेंगे।”

 

बता दें कि क्रिकेटर जडेजा की विधायक पत्नी रिवाबा पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर भी हैं। वह करणी सेना की जुड़ी थी। साल 2019 में रिवाबा ने भगवा पार्टी का दामन थाम लिया था। साल 2016 में ही रिवाबा और रविंद्र जडेजा ने सात फेरे लिए थे। वहीं विधायक पत्नी के साथ क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पीएम मोदी की मुलाकात पर सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें