Sunday, April 21, 2024
Google search engine
Homeउत्तराखंडगैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार हुआ 10 हजार का इनामी बदमाश

गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार हुआ 10 हजार का इनामी बदमाश

देहरादून/विकासनगर: गैंगस्टर एक्ट में 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश को प्रेमनगर थाना पुलिस ने यूपी के बिजनौर जिले के गिरफ्तार किया है. वहीं, सेलाकुई थाना पुलिस ने भी एक किलो गांजे के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

गैंग लीडर गिरफ्तार: एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि देहरादून एअएसपी के निर्देश पर जिले भर में फरार आपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे ही गैंगस्टर एक्ट के फरार आरोपी को पुलिस ने यूपी के बिजनौर जिले से गिरफ्तार किया है. फरार आरोपी जहीर अब्बास (गैंगलीडर) लंबे समय से फरार चल रहा था. पुलिस ने कई बार उसके ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वो हर बार बच कर भाग जाता है, लेकिन इस बार उसकी चालकी काम नहीं आई और उसे पुलिस ने बिजनौर से ही दबोच लिया. आरोपी बंद घरों में चोरों की वारदातों को अंजाम देता था, जिसके खिलाफ प्रेमनगर थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं.

सेलाकुई में नशा तस्कर गिरफ्तार: थाना सेलाकुई पुलिस ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से एक किलो से अधिक गांजा बरामद किया गया है. उप निरीक्षक रतन सिंह बिष्ट ने बताया कि तस्कर से पूछताछ की गई है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. उसने ये गांजा किसी अनजान व्यक्ति से खरीदा था, जिसे वो औद्योगिक क्षेत्र सेलाकुई में मजदूरों, कंपनी वर्करों और छात्रों को बेचने के लिए ले जा रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें