Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeउत्तराखंडजागेश्वर धाम पहुंचे बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार, बाबा के दर्शन कर...

जागेश्वर धाम पहुंचे बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार, बाबा के दर्शन कर बोले- दोबारा फिर आएंगे

अल्मोड़ा। बॉलीवुड की कई महान हस्तियां अब देव भूमि उत्तराखंड की ओर आ रहे हैं। उन्हीं में से एक है बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अक्षय कुमार उत्तराखंड का भ्रमण कर रहे हैं। अक्षय कुछ दिनों पहले बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे हुए थे और रविवार की सुबह वह अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने भगवान ज्योतिर्लिंग जागनाथ के दर्शन किए और माथा टेका। जागेश्वर धाम को 12 ज्योतिर्लिंगों में से आठवां ज्योतिर्लिंग माना जाता है। विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम अल्मोड़ा से तकरीबन 35 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है और यहां लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। रविवार की सुबह करीब 6:30 बजे बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम में पहुंचे यहां पहुंच कर उन्होंने पूजा-अर्चना कर भगवान के दर्शन किए।

इस दौरान अक्षय कुमार को देखने के लिए काफी संख्या में श्रद्धालुओं का जमावड़ा लग गया। श्रद्धालुओं ने उनके साथ फोटो और सेल्फी भी खिंचवाई। स्थानीय लोगों ने बताया अक्षय कुमार ने मंदिर के अंदर जाकर दर्शन करने के बाद कहा कि यहां आकर उन्हें शांति की अनुभूति हुई है और वह काफी खुश थे इसके अलावा उन्होंने कहा बहुत जल्द ही दोबारा से जागेश्वर धाम आएंगे।

अक्षय कुमार ने जागेश्वर धाम में बनने वाले मास्टर प्लान को भी देखा और जागेश्वर धाम की प्रबंधक ज्योत्सना पंत और मंदिर समिति के लोगों के द्वारा अक्षय कुमार को जागेश्वर धाम का चित्र भी भेंट किया गया, जिसके बाद वह हेलीकॉप्टर में बैठकर बद्रीनाथ के लिए रवाना हो गए।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें