Tuesday, April 16, 2024
Google search engine
Homeउत्तराखंडदेेहरादून जिलाधिकारी डा. सोनिका सिंह न मालरोड का किया निरीक्षण, 15 जून...

देेहरादून जिलाधिकारी डा. सोनिका सिंह न मालरोड का किया निरीक्षण, 15 जून तक पुनिर्माण और सौंदर्यीकरण का काम हो जायेगा पूरा

मसूरी में माल रोड के पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण के काम में हो रही देरी को लेकर लगातार प्रशासन और सरकार की फजीहत हो रही है जिसको लेकर एक बार फिर जिलाधिकारी देहरादून डॉक्टर सोनिका सिंह द्वारा अधिकारियों के साथ माल रोड पर निरीक्षण किया गया। वह जल्द से जल्द माल रोड के बचे हुए काम को पूरा करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने टेलीफोन और केबल ऑपरेटर्स को सभी तारों को सर्विस गैलरी में डालने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी तार मसूरी माल रोड के ऊपर या सड़क किनारे नजर ना आए इसका विशेष तौर पर ध्यान रखा जाए।

उन्होंने बताया कि माल रोड में कई चैंबर सडक से कुछ ऊपर बन गए हैं जिससे लोगो को दिक्कतें हो रही है व उन सभी चैंबर को तत्काल ठीक करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने सभी अधिकारियों को कहा कि 15 जून से तक माल रोड के सौंदर्यीकरण और पुनर्निर्माण का काम पूरा हो जाना चाहिए अन्यथा लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बाइट- डॉक्टर सोनिका सिंह, जिलाधिकारी देहरादून

पत्रकारों से वार्ता करते हुए जिलाधिकारी देहरादून सोनिका सिंह ने कहा कि माल रोड के पुनिमर्सण का काम लगभग पूरा हो चुका है। अब सौंदर्यीकरण का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि माल रोड के ब्लेक टाप डाली जा चुकी है, सड़क किनारे नालियों का निर्माण किया जा रहा है। वही कॉबलस्टोन लगाने का काम भी काफी तेजी गति से किया जा रहा है और उनको पूरी उम्मीद है कि 15 जून तक माल रोड पूरी तरीके से तैयार हो जाएगी। उन्होंने बताया कि सौंदर्यीकरण के तहत माल रोड के सभी चौक चौराहों को फसाद लाइटों से सजाया जाएगा और माल रोड पर लगे और एंटीक रेलिंग और हवा घरों को भी रंगवाया जा रहा है, जल्द मालरोड नये स्वरूप में देखने को मिलेगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें